B''Day Spcl: आथिया शेट्टी का क्या है सलमान और ऐश्वर्या कनेक्शन!, जानिए एक्ट्रेस से जुड़े इंट्रेस्टिंग फैक्ट

11/5/2019 11:28:43 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं किया है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है। अथिया का जन्म 5 नवंबर 1992 को हुआ था। अपनी एक्टिंग को लेकर तो आथिया फेमस हैं ही, अपने फैशन सेंस को लेकर भी वह अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं।

अथिया ने फ़िल्मी दुनिया को बचपन से करीब से देखा है, लेकिन उन्हें फिल्मों में आने की प्रेरणा घर से नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय स्टारर फ़िल्म 'उमराव जान' के सेट पर आने पर मिली जब वह केवल 13-14 साल की रही होंगी। 

जी हां, अथिया शेट्टी वास्तव में ऐश्वर्या राय से फिल्मों में आने के लिए प्रेरित हुईं क्योंकि वह अक्सर अपने पिता सुनील शेट्टी के साथ फिल्म 'उमराव जान' के सेट पर आती थीं और ऐश्वर्या के कमरे में घंटों बैठकर उन्हें ध्यान से देखती थीं।

तबसे वह हीरोइन बनने का सपना देखने लगी और फिर एक्ट्रेस बन गईं। एक्टर सलमान खान ने अथिया के सपने को मंजिल दी।

उन्होंने अपनी फिल्म 'हीरो' में अथिया को ब्रेक दिया। 11 सितंबर 2015 को आई इस फिल्म से आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने भी डेब्यू किया, लेकिन उनकी यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

आपको बता दें कि अथिया के पिता सुनील शेट्टी के बॉलीवुड में डेब्यू करने के ठीक 23 साल बाद अथिया की पहली फिल्म 'हीरो' सेम डेट को रिलीज हुई थी।

वैसे, अथिया का निकनेम अट्टू-पट्टू है और वह अपने स्कूल टाइम में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जूनियर रही हैं। 

अथिया शेट्टी स्कूल के दिनों से ही श्रद्धा कपूर के डांस से प्रभावित रही हैं, जबकि टाइगर उन्हें अक्सर परेशान करते थे। टाइगर की बहन कृष्णा और अथिया अच्छी दोस्त हैं। इन दिनों अथिया अपनी अपकमिंग फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के प्रमोशन में बिजी हैं, जो 15 नवंबर को रिलीज होगी।

Edited By

Akash sikarwar