KKK 11: श्वेता तिवारी ने को-कंटेस्टेंट विशाल आदित्य के साथ पानी-पानी गाने पर किया डांस, यूजर्स ने किया ट्रोल बोले- अब तीसरी शादी होने वाली है?

6/19/2021 1:23:26 PM

मुंबई. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों केपटाउन में शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही है। ट्रोलर्स उन्हें वहां भी चेन से नहीं रहने दे रहे हैं। बीते दिनों श्वेता अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में रही। बेटे रेयांश को लेकर श्वेता का पति अभिनव कोहली के साथ विवाद चल रहा है। जिसके कारण श्वेता को ट्रोल भी किया गया था। अब एक बार फिर श्वेता अपने एक वीडियो के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक डांस वीडियो शेयर किया है। जिसके कारण श्वेता को ट्रोल किया जा रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में श्वेता को-कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह के साथ बादशाह के गाने पानी-पानी पर डांस करती नजर आ रही है। दोनों डांस करते हुए बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। श्वेता ग्रे आउटफिट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से श्वेता ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं आदित्य पीच टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा- 'हां, हां यह हमारा हैपी डांस है।' कई फैंस इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और कई एक्ट्रेस को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

एक यूजर ने लिखा- 'हां तीसरी शादी होने वाली है।'

PunjabKesari

एक  यूजर ने लिखा- 'हां, और एक मुर्गा पकड़ा गया शायद'।

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा- अब तीसरे पर ट्राई मारेगी।

PunjabKesari
बता दें श्वेता के 'खतरों खिलाड़ी 11' में हिस्सा लेने और केप टाउन जाने पर दूसरे पति अभिनव कोहली ने काफी बवाल खड़ा किया था। अभिनव ने दावा किया था कि श्वेता उनके बेटे रेयांश को एक होटल में छोड़कर शो में हिस्सा लेने चली गई हैं और उन्हें बेटे से मिलने भी नहीं दे रही हैं। अभिनव ने सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज और मैसेज भी शेयर किए थे। श्वेता ने इस सभी आरोपों का खंडन किया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News