किचन से लेकर योगा स्टेशन....47वें बर्थडे पर शिल्पा ने खरीदी लग्जरी वैनिटी वैन,तस्वीरें देख आप भी कहेंगे लाइफ हो तो ऐसी!!

6/8/2022 1:52:15 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की करोड़ों की नेट वर्थ है। वह करोड़ों के बंगले और लग्जरी कारों की मालकिन हैं। शिल्पा के पास कई लग्जरी गाड़ियां, बंगले और प्रॉपर्टी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2021 में शिल्पा की नेट वर्थ 134 करोड़ रुपए थी। दुबई में भी शिल्पा शेट्टी का एक घर है जो उन्हें पति राज कुंद्रा ने गिफ्ट किया था। 

अब उनके कलेक्शन में वैनिटी वैन भी शामिल हो गई है। ये लग्जरी वैनिटी वैन शिल्पा ने खुद को अपने 47वें बर्थडे पर गिफ्ट की है।

इस वैनिटी वैन में किचन से लेकर हेयर वॉश स्टेशन भी है।हाल ही में इस वैनिटी वैन की तस्वीरें सामने आईं हैं जिन्हें देख आप भी यहीं कहेंगे कि लाइफ हो तो ऐसी। 

खास बात ये है कि इस लग्जरी वैनिटी वैन में योग करने के लिए भी एक खास जगह है। चूंकि शिल्पा फिटनस कॉन्शस हैं और खूब योग भी करती हैं, इसलिए उन्होंने अपनी वैनिटी में इसका खास ख्याल रखा है।

वैनिटी वैन में ड्रेसिंग टेबल भी है, जहां ऐक्ट्रेस आराम से शूट के लिए तैयार हो सकती हैं, मेकअप कर सकती हैं। वैनिटी वैन में एक लाउंज एरिया भी है, जहां आराम फरमाया जा सकता है।


शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने 90 के दशक में फिल्मों में कदम रखे थे। उन्होंने शाहरुख खान स्टारर फिल्म  'बाजीगर' से डेब्यू किया था। शिल्पा शेट्टी ने 29 साल लंबे करियर में 'धड़कन', 'रिश्ते, 'इंडियन', 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' जैसी कई फिल्में कीं और अपनी एक अलग पहचान बनाई।

इसके अलावा वह इंटरनेशन रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' में पहुंची और वहां से जीतकर आईं। इसके बाद से आज तक उन्होंने पीछे पलटकर नहीं देखा। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' और 'सुखी' में नजर आएंगी।

Content Writer

Smita Sharma