सलमान खान की ''किसी का भाई किसी की जान'' इस दिन बांग्लादेश में हो रही रिलीज !

8/24/2023 6:12:30 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल 21 अप्रैल  ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने रिलीज होने पर प्रशंसकों और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। सलमान खान को लेकर दर्शकों के बीच बॉक्स ऑफिस पर खूब उत्साह देखा गया, जहां फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का शानदार कलेक्शन किया। अब सलमान खान के बांग्लादेशी फैन्स के लिए खुशी का समय है क्योंकि फिल्म 25 अगस्त 2023 को बांग्लादेश में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


'किसी का भाई किसी की जान' बांग्लादेश में रिलीज होने वाली ज़ी स्टूडियो की पहली फिल्म है और 1971 के बाद से 'पठान' के बाद बांग्लादेश क्षेत्र में रिलीज होने वाली दूसरी भारतीय फिल्म है। सलमान खान की फिल्में हमेशा ही जनता को ध्यान में रखते हुए बनाई जाती हैं और  उनकी हालिया रिलीज 'किसी का भाई किसी की जान' निश्चित रूप से बांग्लादेश के दर्शकों का मनोरंजन करेगी। जैसा कि ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत फिल्म को भारतीय क्षेत्र में बेहतरीन सफलता मिली, हम उम्मीद कर सकते हैं कि फिल्म बांग्लादेश के बाजार में शानदार प्रदर्शन करेगी।

सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।  फिल्म को दुनिया भर में ज़ी स्टूडियो द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया। फिल्म में  सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज़ गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर शामिल हैं।  सलमान खान की इस फिल्म में  - एक्शन, पारिवारिक ड्रामा और रोमांस से भरपूर सारे एलिमेंट्स मौजूद है ।  यह फ़िल्म ईद 2023 पर रिलीज़ हुई थी और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा दुनिया भर में रिलीज़ की गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News