दुनिया भर में छाया ''किसी का भाई किसी की जान'' का खुमार, की 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई

4/28/2023 10:15:26 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान को बड़े पर्दे पर रिलीज हुए ठीक एक हफ्ता हो गया है और फिल्म दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

 

की 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई 
ऐसे में सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए मेकर्स ने इस बड़ी उपलब्धि की घोषणा करते हुए देश के भीतर और बाहर अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए फैन्स का शुक्रियादा दिया है। वहीं ये सुनते ही फैन्स और नेटिज़न्स भी जोश में आ गए और फिल्म की तारीफ करते हुए बताया कि कैसे सलमान खान के अत्यधिक स्टारडम ने प्रशंसकों और दर्शकों को उनकी हालिया रिलीज से खुश कर दिया है और यह भी कि वे सलमान द्वारा पेश की जाने वाली हर नई फिल्म का इंतजार बेसब्री से करते है।

 

किसी का भाई किसी की जान देश भर के मास-सर्किट थिएटरों के लिए अहम रही है क्योंकि भीतरी इलाकों के थिएटर महामारी के बाद कई मुद्दों से निपट रहे हैं, और सलमान खान की फिल्म उनके बिजनेस के लिए एक बड़ा आशीर्वाद बनकर सामने आई है। फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही लोग वास्तव में बड़ी संख्या में सिनेमाघर पहुंते है और ऐसा लगता है कि फिल्म देखने के लिए दर्शकों की संख्या में कोई बदलाव नहीं आया है। वहीं सलमान खान इस साल दिवाली के मौके पर टाइगर 3 में नजर आएंगे।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial)

 

सलमान खान फिल्म प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद को खास मौके पर  सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News