KKBKKJ Box Office: जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी Salman की फिल्म, जानें 5वें दिन का कलेक्शन

4/26/2023 12:18:59 PM

नई दिल्ली। सलमान खान ने अपनी मचअवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ इस साल अपने फैंस को ईदी दी है। फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। तो आइए जानते हैं कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाया है।

 

जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी Salman की फिल्म
सलमान की इस मल्टीस्टारर फिल्म ने पांच दिनों में 83.53 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। वहीं ओपनिंग डे पर फिल्म ने 15.81 करोड़ की कमाई की तो वहीं शनिवार को 25.75 करोड़ की कमाई की। रविवार और सोमवार को 26.61 और 10.17 करोड़ रुपये कमाए हैं। कुल मिलाकर फिल्म ने इन पांच दिनों में 83.53 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ है। उम्मीद की जा रही है कि अगले हफ्ते तक फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले लेगी।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

 

सलमान खान फिल्म प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद को खास मौके पर  सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और यह दुनिया भर में जी स्टूडियोज की रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News