Good News : प्रेग्नेंट हैं बिग बाॅस फेम किश्वर मर्चेंट,शादी के 5 साल बाद अगस्त में सुयश राॅय के घर गूंजेगी बच्चे की किलकारी

3/3/2021 9:32:01 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों लगातार खुशियां दस्तक दे रही हैं। जहां एक और बाॅलीवुड की कुछ हसीनाएं मां बन गईं हैं। वहीं दूसरी ओर कुछ हसीनाएं अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। वहीं अब इस लिस्ट में बिग बाॅस फेम और टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट का नाम जुड़ गया है।

PunjabKesari

जी हां टीवी का मशहूर कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय पेरेंट्स बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी खुद किश्वर मर्चेंट ने बेहद ही क्यूट तस्वीर शेयर कर फैंस को दी। तस्वीर में किश्वर समंदर किनारे सुयश के साथ खड़ी अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

शेयर की इस तस्वीर में जहां किश्वर खड़ी हैं। वहीं सुयश अपने घुटनों पर बैठे हैं। रेत पर एक ओर अगस्त 2021 लिखा है और बच्चे की एक पेयर शूज रखी हुई दिख रही है। इसके साथ किश्वर ने कैप्शन लिखा-'अब आप यह पूछना बंद कर सकते हैं कि हम कब हमारे घर बेबी आ रहा है. जल्द आ रहा है, अगस्त 2021।' इसके साथ ही किश्वर ने सबको बता दिया कि अगस्त में उनकी डिलेवरी डेट है।

PunjabKesari

वहीं  सुयश ने भी यही तस्वीर पोस्ट कर लिखा-'मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं किश्वर, आ रहा है इस अगस्त।' 

PunjabKesari

बात दें 6 साल एक साथ रिलेशन में रहने के बाद इस कपल ने 2016 में में शादी रचाई थी। किश्वर और सुयश ने बड़ी धूम-धाम से शादी की थी। शादी के 5 साल बाद इश कपल के घर किलकारी गूंजवे वाली है। 

PunjabKesari
किश्वर और सुयश पॉपुलर टीवी सीरियल 'प्यार की यह एक कहानी' के सेट पर पहली बार मिले थे। शो के बाद दोनो 2014 में दोनों 'खुशनुमा' नाम के वीडियो में साथ दिखाई दिए थे। काम ती बात करें तो किश्वर 'शक्तिमान', 'कसौटी जिंदगी की', 'पिया का घर', 'परवरिश-कुछ खट्टे कुछ मीठे जैसे लोकप्रिय शो का हिस्सा रही हैं। किश्वर और सुयश दोनों बिग बाॅस के सीजन 9 में नजर आए थे। 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News