फिल्मों में काम के लिए कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं किश्वर मर्चंट, बोलीं- मुझे हीरो के साथ रात बिताने को कहा गया था

5/28/2021 7:16:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिल्मों और सीरियल्स में एक्ट्रेस की एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में किश्वर ने फिल्मों में काम करने को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसे लेकर वो चर्चा में आ गई हैं। 

PunjabKesari


हाल ही में किश्वर मर्चेंट ने अपने नए इंटरव्यू में बताया कि वह कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। वह एक बड़े स्टार और बड़े प्रोड्यूसर के साथ काम करने वाली थीं, लेकिन कास्टिंग काउच की वजह से उन्हें फिल्म को छोड़ना पड़ा।

PunjabKesari


कास्टिंग काउच पर किश्वर ने कहा कि यह मेरे साथ एक बार हुआ है। यह तब हुआ जब मैं एक मीटिंग के लिए गई थी। मेरी मां उस समय मेरे साथ थीं। मुझे कहा गया कि मुझे हीरो के साथ रात बितानी पड़ेगी। मैंने पूरे अदब से उस ऑफर को मना करा और हम वापस आ गए थे। मैं यह नहीं कहूंगी कि यह बहुत होता है या यह नॉर्मल बात है। इंडस्ट्री बदनाम है लेकिन हर इंडस्ट्री में यह चीज होती है।

PunjabKesari


किश्वर ने आगे कहा कि वह किसी हीरो और प्रोड्यूसर का नाम नहीं बताएंगी लेकिन जान लीजिए कि वह बड़े नाम थे। मेरा फोकस अपने काम पर पर था। मैंने टीवी की तरफ ज्यादा दिलचस्पी रखती थी। मुझे बहुत बढ़िया और ज्यादा काम मिलता चला गया। आज मेरा करियर जैसा है उससे मैं बहुत खुश हूं।


अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी मां उनके पीछे बच्चे को लेकर पड़ी हुई थी। मेरी मां चाहती थी कि मेरा भी बच्चा हो। मेरे कंसीव करने से एक हफ्ते पहले ही उन्होंने मुझे अपने एग्स फ्रीज करने के लिए कहा था।


काम पर लौटने को लेकर उन्होंने कहा कि मैं एक साल में वापसी लूंगी। मेरे पास घर पर अच्छी हेल्प है। अगर रोल बहुत बढ़िया हुआ तो हो सकता है मैं जल्दी वापस आ जाऊं। देखते हैं क्या होता है।


बता दें, किश्वर मर्चेंट फिल्मों के अलावा 'भेजा फ्राई 2' और 'हम तुम और शबाना' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News