Bigg Boss: सिद्धार्थ ने नहीं दी आरती और शहनाज को इम्यूनिटी, गुस्से में आईं ये टीवी एक्ट्रेस कही ऐसी बात

2/9/2020 11:17:31 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 13 का ये आखिरी हफ्ता चल रहा है। फैंस इस सीजन के विनर को लेकर काफी उत्साहित है। फिनाले के करीबी दिनों में भी कंटेस्टेंस में लड़ाई-झगड़ा बर्करार है। जैसा कि हाल ही के शो में दिखने को मिला। बीते एपिसोड्स में सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा आरती सिंह और शहनाज गिल से हो गया है। दरअसल सिद्धार्थ पारस छाबड़ा को इम्यूनिटी दिलाना चाहते थे, जिसके लिए वो आरती और शहनाज से लड़ाई कर बैठे। 


दरअसल बिग बॉस के हाल ही के शो में इम्यूनिटी टास्क चल रहा था। टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा को सुरक्षित कर लिया। इस बात को लेकर शहनाज सिद्धार्थ से बात करती है और कहती है कि तुमने गेम के अंदर कभी मेरा साथ नहीं दिया। इसके चलते दोनों में बहस शुरू हो जाती है।

इसके बाद शहनाज आरती को पहले वाला टास्क याद दिलाती है जिसमें उन्होनें सिद्धार्थ को सुरक्षित किया था। ऐसा करने पर सिद्धार्थ आरती से भी झगड़ा करने लगते हैं।


शहनाज और आरती के प्रति सिद्धार्थ का कड़वा रुख देखते हुए टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने सिद्धार्थ पर गुस्सा निकालते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मेरे साथ कोई नहीं था... मैं सब के साथ था?  सच में सिद्धार्थ? आरती से ज्यादा पारस था? तो फिर तुम वाकई में भोले हो।' 


इस ट्वीट के बाद किश्वर मर्चेंट के फैंस उनकी ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

Edited By

suman prajapati