दिवाली मनाने पैतृक गांव पहुंची कीर्ति कुल्हारी, खाई मौसी के हाथ से बनी बाजरे की रोटी

11/15/2020 2:20:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी की ये दिवाली उनके लिए बेहद खास रही। क्योंकि कीर्ति ने इस बार ये दिवाली अपने पैतृक गांव यानि राजस्थान में मनाई। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने गांव की झलक फैंस को भी दिखाई है। उन्हें गांव में मजे करते हुए के कई फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


कीर्ति ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'बाजरा रोटी लंच जिसे मेरी बड़ी मौसी और भाभी ने बहुत प्यार से बनाया है... इन दो लोगों की ताकत और धैर्य की मैं बहुत तारीफ करती हूं। मेरे गांव आने पर ये सब और बहुत कुछ होता है... सर्दियां इस राज्य (राजस्थान) में आने का सबसे अच्छा टाइम है।'


कीर्ति ने बताया, मुझे दिवाली के वक्त शहर से दूर वक्त बिताना अच्छा लगता है। यह त्योहार मेरे बचपन की यादें और जिंदगी के साधारण दिनों की याद वापस ले आता है। अपने घर झुनझुनू जाकर मैं पुरानी यादों से भर जाती हूं और सादगी, शांति और बैलेंस का महत्व पता चलता है।


काम की बात करें  तो कीर्ति जल्द ही फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा और अदिति राव हैदरी भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

suman prajapati