किरण खेर ने खरीदी Mercedes-Benz GLS SUV, करोड़ों में है कार की कीमत

3/15/2024 2:34:24 PM


मुंबई: बी-टाउन स्टार्स अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं। इंडस्ट्री के कई स्टार्स के पास बेहद ही कीमती गाड़ियां हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन 6 करोड़ की लग्जरी गाड़ी के मालिक बने। वहीं अब इस लिस्ट में चंडीगढ़ से सांसद और दिग्गज एक्ट्रेस किरण खेर का नाम जुड़ गया है।

 

 

किरण खेर ने हाल में ही नई गाड़ी खरीदी है। इससे जुड़ी अपडेट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सामने आई तस्वीर में किरण खेर अपनी गाड़ी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। शानदार गाड़ी के साथ किरण खेर ऑल ब्लैक लुक में दिख रही हैं। उन्होंने ऑल ब्लैक लुक के साथ बूट कैरी किए थे। इसके साथ ही वो गॉगल लगाए दिखीं। 

 

किरण खेर ने 1.65 करोड़ कीकार खरीदी है। उनकी गाड़ी कोई आम कार नहीं बल्कि GLS मर्सिडीज है। ये लग्जरी कार है जो कई और नामी बॉलीवुड सितारों के पास है।

 

किरण खेर चंडीगढ़ से सांसद हैं। राजनीति में आने के बाद से ही किरण फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं हालांकि वह रियालिटी शो इंडियाज गाॅट टैलेंट में जज की भूमिका निभाती रहती हैं। कुछ सालों पहले ही किरण खेर को कैंसर से जूझना पड़ा था। एक्ट्रेस इसके बाद काफी कमजोर हो गई थीं। उन्होंने एक्टिंग से लंबा ब्रेक लिया लेकिन अब वो कैंसर से जंग जीत चुकी हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma