कोरोना संकट: कैंसर से जूझ रहीं किरण खेर ने बढ़ाया मदद का हाथ, वेंटिलेटर खरीदने के लिए दान किए 1 करोड़ रुपए

4/28/2021 8:50:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस और चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर इन दिनों  कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वह राज्य के हित में काम करती हैं। दरअसल, देश इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड और दवाइयों तक की कई आ गई है। देश की ऐसी हालात देख हर कोई परेशान और अपनी इच्छानुसार दान कर रहा है।

ऐसे में कैंसर से जंग लड़ रही किरण खेर ने वेंटिलेटर की तत्काल खरीद के लिए चंडीगढ़ को एक करोड़ का दान दिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने लिखा-'मेरे दिल में आशा और प्रार्थना के साथ, मैं एक करोड़ दान कर रही हूं। COVID-19 रोगियों के लिए वेंटिलेटर की तत्काल खरीद की दिशा में PGI चंडीगढ़ को 1 करोड़। मैं ठोस रूप से साथ खड़ी हूं।' 

बता दें किरण खेर ब्लड कैंसर से जंग लड़ रही हैं। उन्हें मल्टिपल मिलोमा नाम का कैंसर है, जिसका इलाज बड़े-बड़े डॉक्टर्स की देख-रेख में चल रहा है। किरण खेर के कैंसर पीड़ित होने की बात 31 मार्च को पंजाब भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने दी की।

किरण खेर लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र चंडीगढ़ नही जा रही थी उनकी गैरमौजूदगी पर कांग्रेस के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने इस बात का खुलासा किया था। किरण खेर मुंबई में अपना इलाज करवा रही हैं। अनुपम खेर इन दिनों अपनी पत्नी के साथ हैं और उनकी देखभाल कर रहे हैं और इस वजह से उन्होंने एक बड़े प्रोजेक्ट को भी छोड़ दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)

Content Writer

Smita Sharma