बर्थडे पर बेटे सिकंदर संग लंच डेट पर निकलीं किरण खेर, लाडले की बाहों में एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए दिए पोज

6/15/2022 10:44:49 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. किरण खेर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग स्किल्स और कूल नेचर लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने अपने अभिनय कौशल से लाखों दिल जीते हैं और उन्होंने पंजाबी लहजे और सेंस ऑफ ह्यूमर से भी लोगों का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा। कहने की जरूरत नहीं है कि सोशल मीडिया पर किरण की बड़ी फैन फॉलोइंग है। बीते मंगलवार एक्ट्रेस ने अपना 70वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस मौके पर वह अपने बेटे सिकंदर के साथ लंच डेट पर गईं। बेटे संग बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

बेटे संग आउटिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए किरण खेर ने कैप्शन में लिखा- ''मेरे बर्थडे पर बेटे @सिकंदरखेर के साथ लंच आउट। आप सभी की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। प्यार और गर्मजोशी।'


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मां-बेटा एक साथ बेहद खुश दिख रहे हैं। किरण अपने बेटे की बाहों में हल्की स्माइल करते हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने फ्लोरल शर्ट पहनी हुई है और चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस लगाए हैं। वहीं सिकंदर ग्रीन शर्ट में मां संग पोज देते हुए मुस्कुरा रहे हैं।


फैंस मां-बेटे की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बता दें, इससे पहले अनुपम खेर ने पत्नी किरण खेर के जन्मदिन पर उनके लिए एक खास नोट लिखा था। अनुपम ने सोशल मीडिया पर किरण की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं।

 

Content Writer

suman prajapati