तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड ने किरेन रिजिजू से मांगी मदद, खेल मंत्री बोले-'भारत का कानून सर्वोच्च'

3/6/2021 10:13:41 AM

मुंबई: आयकर विभाग ने कुछ दिन पहले बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप समेत कई स्टार्स के घर पर छापेमारी की थी।इनकम टैक्स के मुताबिक, हेरफेर से संबंधित साक्ष्य, प्रोडक्शन हाउस के शेयर लेन-देन का कम मूल्यांकन सहित लगभग 350 करोड़ का घालमेल अब तक सामने आ चुका है।

PunjabKesari

तापसी पन्नू के पास से 5 करोड़ रुपए की नकद कैश के साक्ष्य बरामद किए गए हैं। अनुराग कश्यप की जांच में इनकम टैक्स को 20 करोड़ रुपए के फर्जी व्यय भी पाया गया।

PunjabKesari

आयकर विभाग की छापेमारी के बाद तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड और बैडमिंटर प्लयेर मैथियास बोए ने ट्वीट कर  केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू से मदद मांगी। उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस का परिवार इस समय तनाव में है। किरण रिजिजू प्लीज कुछ करिए।

PunjabKesari

वहीं मैथियास बोए के ट्वीट पर किरेन रिजिजू ने प्रतिक्रिया दी। किरेन रिजिजू ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'भारत की धरती का कानून सर्वोच्च है और हमें उसका पालन करना पड़ेगा। जो कुछ भी हो रहा है वह आपके और मेरे मामले से बहुत आगे हैं। हमें अपना कर्तव्य करते रहना चाहिए, भारतीय खेल के लिए यही सबसे अच्छा रहेगा।'

PunjabKesari

 

मैथियास बोए ने ट्वीटकर कही थी ये बात

मैथियास बोए ने ट्वीट करते हुए लिखा था- 'मैं बड़ी मुश्किल में हूं। पहली बार एक कोच के रूप में इंडिया के कुछ महान एथलीट्स का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं, वहीं दूसरी तरफ आयकर विभाग ने तापसी पन्नू के परिवार वालों, मुख्य रूप से उनके माता-पिता पर बिना वजह दबाव बनाने के लिए उनके घर पर छापेमारी कर रहा है। किरण रिजिजू प्लीज कुछ करिए।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News