हरभजन सिंह स्टारर ''फ्रेंडशिप'' की शूटिंग हुई पूरी, निर्माता ने ट्रेलर के लिए उत्साह किया व्यक्त

7/19/2021 5:22:38 PM

नई दिल्ली। टफएन्ड स्टूडियोज़ लिमिटेड ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'फ्रेंडशिप' के टाइटल की घोषणा की थी। महान भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह अभिनीत, फिल्म यूनिट ने अंतिम शेड्यूल पूरा कर लिया है और निर्माता किरण रेड्डी मंडाडी और राम मद्दुकुरी जल्द ही ट्रेलर रिलीज़ करेंगे। निर्माता किरण रेड्डी मंडाडी ने साझा किया, "मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने फ्रेंडशिप के लिए अंतिम शेड्यूल को पूरा कर लिया है। आखिरी शेड्यूल सभी एक्शन दृश्यों के साथ चुनौतीपूर्ण था और साथ ही, यह एक भावनात्मक अनुभव रहा है क्योंकि यह खूबसूरत फिल्म बहुत खास रही है।" 

 

"एक विशेष फाइट सीक्वेंस के लिए, हमने घर का एक भव्य सेट बनाया है और इसे बड़े स्केल पर बनाया गया है। मैं वास्तव में जल्द ही फिल्म का ट्रेलर पेश करने के लिए उत्सुक हूं क्योंकि दर्शकों को हरभजन सिंह देखने मिलेंगे, जो न केवल देश भर में सबसे बड़े नामों में से एक, बल्कि अब अभिनेता भी है। हम टफएन्ड स्टूडियोज में, निश्चित रूप से सभी को 'फ्रेंडशिप' की एक अच्छी झलक देने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, इसलिए बने रहें!"

 

उन्होंने आगे जोड़ा हरभजन सिंह के सभी प्रशंसक महान क्रिकेटर को एक पूर्ण फिल्म भूमिका में देखने के लिए उत्साहित हैं। जैसा कि निर्माता द्वारा साझा किया गया है, फिल्म में रोमांचक एक्शन दृश्यों की भरमार है और दर्शक इस मनोरंजक फिल्म को देखने का भरपूर आनंद लेंगे। भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और एक्शन किंग अर्जुन द्वारा अभिनीत, टफेनड स्टूडियोज लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत, 'फ्रेंडशिप' का निर्देशन जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया है, जो कि किरण रेड्डी मंडाडी द्वारा निर्मित, राम मद्दुकुरी द्वारा सह-निर्मित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

static