B'Day Spcl: 46 की हुईं आमिर की पत्नी किरण राव, फ़ोन कॉल से शुरू हुआ था रिश्ता

11/7/2019 12:31:01 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आमिर खान की पत्नी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर किरण राव आज 46 की हो रही हैं। किरण का जन्म 7 नवंबर 1973 को तेलंगाना में हुआ था। किरण के माता-पिता 1992 में मुंबई आए थे। उन्होंने सोफिया कॉलेज फॉर वुमेन से ग्रेजुएशन किया और जामिया मिलिया इस्लामिया, दिल्ली से मास्टर डिग्री हासिल की। किरण के बर्थडे पर हम आपको उनके और आमिर की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे। 

किरण राव ने पहली बार आमिर खान से फिल्म 'लगान' के दौरान मुलाकात की थी और वह एक ऐसा समय था जब आमिर खान की पर्सनल लाइफ में कई अप्स एंड डाउन हो रहे थे।

जी हां, उस समय आमिर खान ने बचपन की दोस्त रीना से शादी की लेकिन शादी के 16 साल बाद उनका तलाक हो गया और तलाक के 3 साल बाद किरण राव आमिर की जिंदगी में आईं और दोनों में प्यार हो गया। एक बार इंटरव्यू में किरण राव के बारे में बात करते हुए, आमिर खान ने कहा था कि 'किरण फिल्म लगान के दौरान सिर्फ मेरी टीम की सदस्य थीं। वह तब असिस्टेंट डायरेक्टर थीं।

वह उस समय मेरी अच्छी दोस्त भी नहीं थी, तलाक के बाद मैं बुरे दौर से गुजर रहा था।' इसी बीच एक दिन किरण का फोन आया।

मैंने करीब आधे घंटे तक किरण से बात की। मुझे उससे बात करना बहुत पसंद था। उस कॉल के बाद, हमने एक-दूसरे को डेट करने का फैसला किया। एक लंबी दोस्ती के बाद, मुझे लगने लगा था कि उसके बिना मेरा कोई जीवन नहीं है। फिर क्या था? हमने अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया और 2005 में हमने शादी कर ली। आप सभी को बता दें कि दोनों आज अपनी शानदार जिंदगी बिता रहे हैं और दोनों का एक बेटा आजाद राव खान है।


 

Edited By

Akash sikarwar