बेटे के साथ मुंबई की सड़कों पर वाॅक करने निकलीं किरण राव, व्हाइट बाल और नो मेकअप लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

9/4/2020 1:56:07 PM

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर देश में कम होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस की वजह से कई लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा लेकिन अब सभी ने वायरस के लड़ने के लिए अपने आप को मजबूत कर लिया है। इसके साथ ही सुरक्षा का ध्यान रखते हुए लोग अपने काम के लिए घरों से बाहर निकल रहे हैं। धीरे धीरे हर कोई अपनी नॉर्मल लाइफ में आने की कोशिश कर रहा है।

बी-टाउन इंडस्ट्री की बात करें तों स्टार्स भी फिल्मों,टीवी की  शूटिंग पर वापस आ रहे है और घर से बाहर घूमते नजर आ आते है। हाल ही में आमिर खान की पत्नी और प्रोड्यूसर किरण राव बेटे  आजाद के साथ स्पॉट हुई। इस दौरान दोनों मुंबई की सड़को पर वॉक करते दिखे। मां बेटे की आउटिंग की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो किरण पिंक टी-शर्ट और ब्लू कलर की बैगी जींस में दिखीं जिसे उन्होंने ऐंकल पर फोल्ड किया था इस जींस में थाई ऐंड नी पोर्शन पर रिप्ड डिजाइन भी थी, जो उसे उसका कूल लुक दे रही थी।

इस लुक के साथ किरण ने ब्लैक कलर का बेल्ट बैग कैरी किया था, जिसे उन्होंने क्रॉस बॉडी स्टाइल में शोल्डर्स पर लिया हुआ था। इस दौरान किरण के व्हाइट बाल भी साख दिख रहे थे। वहीं आजाद की बात करें तो वह ब्लू कलर की राउंड नेकलाइन टी-शर्ट और ब्लैक कलर का स्ट्रेटकट लोअर में क्यूट दिखे। आजाद ने इससे मैच करते क्रॉक्स पहने थे। सुरक्षा के लिए मां-बेटे ने फेस मास्क भी लगाया हुआ था। किरण और आजाद की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान की पत्नी ने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर की थी। वो मीरा नायर की ‘मॉन्सून वेडिंग’, आशुतोष गोवारिकर की ‘लगान’ और ‘स्वदेस’ जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुकी हैं। 2011 में किरण ने फिल्म डायरेक्शन में अपना डेब्यू किया। बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने  ‘तारे ज़मीन पर’, ‘जाने तू या जाने ना’, ‘पीपली लाइव’, ‘डेल्ही बेली’ ‘दंगल’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ जैसी फिल्में दी हैं।  इन सबके अलावा वह ‘रूबरू रौशनी’ और ‘सत्यमेव जयते’ जैसे सोशल टीवी शोज़ को भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं। 

Smita Sharma