कोरोना से ठीक हुए किरण कुमार, एक्टर की तीसरी रिपोर्ट आई नेगेटिव

5/27/2020 12:33:12 PM

मुंबई: चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। भारत के अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस का शिकार हो गए हैं। इसकी चपेट में कुछ बॉलीवुड सितारे भी आ चुके हैं। बीते दिनों ही बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर किरण कुमार के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर आई थी। लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। किरण कुमार की कोरोना के तीसरे टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। किरण कुमार की ओर से उनके प्रवक्ता ने इस बारे में बयान जारी किया है। 

 इस बयान में किरण ने बताया आज कोविड-19 का फिर से टेस्ट करवाने के बाद, मुझे यह कहने में खुशी हो रही है कि मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है। मेरा परिवार अब तक होम आइसोलेशन फॉलो कर रहा है। किरण ने बताया कि वे अपने इस खाली वक्त में मेडिटेशन कर रहे हैं, ऑनलाइन कंटेंट देख रहे हैं और किताबें पढ़ रहे हैं। इस मुस्किल दौर में किरण ने डॉक्टर्स और मेडिकल वर्कर्स को असली सुपरहीरो बताया है और कहा कि उनकी जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। 

बता दें कि किरण कुमार से पहले सिंगर कनिका कपूर, प्रोड्यूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियों शजा और जोया को कोरोना हुआ था। हालांकि इलाज के बाद ये सब कोरोना से ठीक हो गए हैं।

 

वहीं जान्हवी कपूर और करण जौहर के घर में कोरोना के केस पाए गए हैं। इन दोनों स्टार्स के स्टाफ मेंबर्स में कोरोना के लक्ष्ण पाए गए हैं। काम की बात करें तो किरण कुमार 'सैंडविच', 'तेजाब',' खुदा गवाह' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। 

Smita Sharma