किंग्स इलेवन पंजाब की जीत से झूम उठीं प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

4/24/2021 12:38:18 PM

मुंबई. भारत में इन दिनों आईपीएल खेले जा रहे है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसे खूब एंजॉय कर रहे हैं। खास कर वो स्टार्स जो इससे जुड़े हुए हैं। आईपीएल के 17वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हराया। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 131 रन बनाए। किंग्स इलेवन पंजाब ने 18वें ओवर में ही लक्ष्य पूरा कर लिया। किंग्स इलेवन पंजाब की इस जीत से टीम की मालकिन प्रीति जिंटा खुशी से झूम उठी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है।

PunjabKesari

प्रीति ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों की मैच खेलते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'आखिरकार इस क्वारंटाइन में कुछ तो सेलिब्रेट करने को मिला। बिना खिड़की वाले एक कमरे में एक सप्ताह के लिए बंद रहना बहुत कठिन है। आज की रात शानदार बनाने के लिए धन्यवाद पंजाब किंग्स और अगले खेल के लिए शुभकामनाएं। आज रात जो हुआ वो सबकुछ टीम वर्क था। खिलाड़ियों का इतना मजबूत और आत्मविश्वास से भरा प्रदर्शन देखना बहुत बेहतरीन था।' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस को टीम की जीत की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दें आईपीएल की शुरुआत से ही प्रीति किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन है। एक्ट्रेस जमकर मैचों का मजा लेती है। प्रीति टीम का हौलसा बढ़ाती भी नजर आती है। इन दिनों कोरोना के केस बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। इसलिए आईपीएल में भी नियमों का खास ध्यान रखा जा रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News