Happy Birthday Shahrukh Khan: रोशनी से जगमगाया किंग खान का मन्नत,एकता कपूर से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भेजे गिफ्ट्स और फ्लावर

11/2/2021 9:24:33 AM

मुंबई: रोमांस के किंग शाहरुख खान के घर खुशियों का ओवरडोज हुआ है। एक तो शाहरुख का बर्थडे और ऊपर से आर्यन खान भी मन्नत वापस आ गए हैं। 2 नवंबर को अपना 56 वांबर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।  ऐसे में शाहरुख का घर खूब सजाया गया है।

PunjabKesari

शाहरुख खान के घर मन्नत को बहुत ही सुंदर तरीके से सजाया गया है। पूरा घर लाइट्स से सजाया गया है।

PunjabKesari

मन्नत की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस साल शाहरुख के बर्थडे के साथ दीवाली का सेलिब्रेशन भी होने वाला है। घर की हर मंजिल पर लगी टिमटिमाती टाइट से घर जगमगा रहा है।

PunjabKesari

किंग खान के घर पहुंचे गिफ्ट्स 

भले ही शाहरुख का बर्थडे आज है लेकिन इसका सेलिब्रेशन सोमवार रात से ही शुरु हो गया।  शाहरुख खान के बर्थडे  से पहले ही उनके घर गिफ्ट्स आना शुरू हो गए थे। शाहरुख के घर गिफ्ट, केक, फ्लावर आना शुरू हो गए हैं जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान को एक स्पेशल नोट के साथ गिफ्ट और फूलों का गुलदस्ता भेजा। 

PunjabKesari

फिल्म निर्माता और टेलीविजन क्वीन एकता कपूर ने भी सोमवार को मन्नत को गिफ्ट हैम्पर्स भेजे।इससे पहले सोमवार शाम मन्नत को सुंदर और रंग-बिरंगे फूलों का एक और गुलदस्ता शाहरुख के लिए भेजा गया। 

PunjabKesari


बता दें शाहरुख खान के लिए बीता महीना बहुत मुश्किल बीता है. शाहरुख के बेटे आर्यन को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था। मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर रेड डालकर एनसीबी ने आर्यन को गिरफ्तार किया था। आर्यन बीते कई दिनों से आर्थर रोड जेल में थे। बीते हफ्ते बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद आर्यन जेल से बाहर आ गए हैं। 30 अक्टूबर की सुबह आर्यन जेल से बाहर आ गए हैं।

PunjabKesari

शाहरुख खान हर साल अपना जन्मदिन और दीवाली धूमधाम से मनाते हैं लेकिन इस साल उन्होंने अपने जन्मदिन, दिवाली और आर्यन के बर्थडे को बहुत ही शांति से मनाने का फैसला लिया है। उम्मीद है कि वह अपने बर्थडे पर फैंस से मिलने के लिए बालकनी में भी आएंगे। वह इस मुश्किल समय में उनका साथ देने के लिए शुक्रिया कहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News