ब्रिटीश एक्ट्रेस ने न्यूड होकर करवाई मसाज, वीडियो में मस्ती करती आईं नजर

5/4/2018 10:36:14 AM

लंदन: ब्रिटीश एक्ट्रेस किंबर्ली वॉल्श ने हाल ही में इंस्टा पर पर एक वीडियो शेयर की हैं, जिसे देख सब दंग रह गए। वीडियो में किंबर्ली न्यूड हैं और बदन पर टॉवल ढका हुआ है। हालांकि उन्होंने टॉवल से खुद को कवर किया है लेकिन मसाजर मैन उनके बम की मसाज कर रहा है और किंबर्ली मजे से वीडियो बनवा रही हैं।

 

 

किंबर्ली अभी फिगर को अधिक शेप देने के लिए अगला ट्रीटमेंट लेने वाली हैं लेकिन तब तक वे इस वीडियो से अपने फैंस को खुश कर रही हैं। 

 


किंबर्ली अक्सर इस बात को स्वीकार करती हैं कि उन्होंने बिकनी फिगर बनाने के लिए ना सिर्फ बहुत मेहनत की है बल्कि उन्होंने सर्जरी भी करवाई है। लेकिन किंबर्ली ने बट की कभी सर्जरी नहीं करवाई। 36 वर्षीय किंबर्ली अब छुट्टियों पर हैं। इस दौरान वे चाहती थी कि उनके बम तस्वीरों में अच्छे आएं।

 


बता दें कि किंबर्ली ने कुछ समय पहले ही एक बच्चे को जन्म दिया है। उसके बाद से ही वे अपनी बॉडी को फिट करने में लगी हुई हैं। हालांकि उनका पहले भी एक बड़ा बेटा है। इन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि ये दो बच्चों की मां हैं। 

 

@shanecooperuk is here getting me body confident before my holiday 🙌🏽 I love the way he completely tailored the bespoke head to toe treatment to my body and face! Love the results and all non-surgical! Here is using the Lipofirm Pro on my bum and thighs. Looking forward to my next treatment already 💕#bodyconfidence #nonsurgical #shanecooper

A post shared by Kimberley Walsh (@kimberleywalshofficial) on

Punjab Kesari