बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन के साथ बांद्रा में स्पाॅट हुईं किम शर्मा, रोमांटिक तस्वीरें आईं सामने

10/24/2018 11:17:02 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस किम शर्मा हाल ही में एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ बांद्रा में स्पॉट हुईं। इस दौरान की तस्वीरों सामने आईं हैं। इन दिनों ये कपल अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। तस्वीरों में किम ब्लू जींस के साथ व्हाइट टाॅप पहने बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं।

वहीं हर्षवर्धन  व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लू जींस पहने हुए काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। इपने लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए हर्षवर्धन ने टी-शर्ट के ऊपर शर्ट पहन रखी है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में कपल कैमरा को देख स्टाइलिश और मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आया। तस्वीरों में दोनों एक- दूसरे का हाथ थामें नजर आए। 

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो शादी के बाद किम ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वह पति के साथ केन्या में चली गई थीं लेकिन इन दोनों की शादी भी बहुत दिनों तक नहीं चल और तलाक हो गया। किम ने युवराज सिंह के साथ चल रहे अफेअर को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'मोहब्‍बतें' से किम शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म हिट साबित हुई और किम नाम बनाने में कामयाब रहीं।

इस फिल्म का अलावा किम ने 'टॉम डिक और हैरी', 'मनी है तो हनी है' और 'नहले पे दहला' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। लेकिन ये फिल्में बॉक्स अॉफिस पर कुख खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं हर्षवर्धन की फिल्म 'पलटन' कुछ समय पहले ही रिलीज हुई थी।

 

Neha