स्किनफिट शाॅर्ट्स में  ''मोहब्बतें'' फेम किम का बोल्ड लुक, रेस्टोरेंट के बाहर यूं दिए पोज

12/16/2019 10:47:27 AM

मुंबई: 'मोहब्बतें' फेम किम शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। किम कभी अपने अफेयर्स तो कभी बिकिनी तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में ही रहती हैं।

कुछ समय पहले किम का नाम एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ जुड़ा था लेकिन किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया था। हर्षवर्धन से ब्रेकअप के बाद किम अपनी जिंदगी को खुलकर जी रही हैं।

आए दिन उन्हें मुंबई की सड़कों पर मस्ती करते देखा जाता है। बीती रात किम को बांद्रा के पाली भवन रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस किम व्हाइट टी-शर्ट औक ब्लैक स्किनफिट शाॅर्ट्स में बेहद बोल्ड दिखीं।

इस दौरान उन्होंने ब्लू डेनिम जैकेट भी कैरी की थी, जिसे उन्होंने कमर पर बांधा था। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और ब्लैक शूज उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने ब्लैक पर्स कैरी किया था। रेस्टोरेंट के बाहर एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो किम ने 2010 में केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन अली पुंजानी से मोम्बासा में शादी की थी। अली पहले से ही शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता थे। हालांकि, दोनों ने अप्रैल, 2017 में तलाक की अर्जी फाइल की थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'मोहब्बतें' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली किम बहुत-सी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन कोई भी फिल्म खास कमाल नहीं दिखा सकी। कुछ फिल्मों में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। 

Smita Sharma