कैजुअल लुक में फूडहाॅल के बाहर स्पाॅट हुईं किम शर्मा, मीडिया को देख यूं दिए पोज

5/8/2021 4:34:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हालांकि उन्हें अक्सर पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में किम को लाॅकडाउन के बीच फूडहाॅल के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस का कैजुअल लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो किम व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक शाॅर्ट्स में दिखीं। नो मेकअप लुक और हाई बन में किम खूबसूरत लग रही हैं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए किम ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। फूडहाॅल के बाहर किम ने मीडिया को देख हाथ हिलाकर पोज दिए। किम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

हमेशा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाली किम पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। किम का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों का रिश्ता करीब 4 साल तक चला।  2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। बताया जाता है कि युवराज की मां को किम पसंद नहीं थीं, इसलिए ये रिश्ता टूट गया। युवराज के बाद किम ने स्पेनिश ब्वॉयफ्रेंड कॉर्लोस मार्टिन को डेट किया।

PunjabKesari

दोनों शादी कर मैड्रिड शिफ्ट होने वाले थे लेकिन किसी वजह से इन्होंने सगाई तोड़ दी थी। 2010 में किम ने केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन अली पुंजानी से मोम्बासा में शादी की थी। अली पहले से ही शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता थे।

PunjabKesari

हालांकि, दोनों ने अप्रैल, 2017 में तलाक की अर्जी फाइल की थी। अली पुंजानी से अलग होने के बाद किम ने मुंबई के फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना को डेट किया।इतना ही नहीं किम एक्टर हर्षवर्धन राणे को भी डेट कर चुकी हैं।  

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'मोहब्बतें' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली किम बहुत-सी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन कोई भी फिल्म खास कमाल नहीं दिखा सकी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News