एयरपोर्ट पर ''मोहब्बतें'' एक्ट्रेस का बोल्ड लुक, गॉगल्स से किया लुक कम्पलीट

6/30/2019 4:48:35 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर कम्फ़र्टेबल अवतार में कई हसीनाओं को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं।

 

 

हाल ही में एक्ट्रेस किम शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने फ्लोरल लॉन्ग ड्रेस के साथ क्रॉप डेनिम जैकेट पहनी हुई है। तस्वीरों में किम बैग पकड़े नजर आ रही है। तस्वीरें देख ऐसा लग रहा है कि किम कहीं हॉलीडे के लिए जा रही है। इस अंदाज में किम काफी हॉट लग रही थी। 

 


बता दें कि 'मोहब्बतें' से डेब्यू करने वाली किम शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन अक्सर उनको जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। पर्सनल लाइफ के साथ-साथ वो अपनी फिटनेस के चलते काफी सुर्खियों में हैं।

 

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में किम का एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ ब्रेकअप हुआ है। हर्षवर्धन और किम साल 2017 में रिलेशनशिप में आए थे।

 

 

उनका साल 2017 में अली पुंजानी से तलाक हुआ था, लेकिन हर्षवर्धन को डेट करने से पहले किम फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ रिलेशनशिप में थीं।

 

Konika