Video: ब्लैक स्पॉर्ट्स ब्रा और पिंक शॉर्ट्स में किम शर्मा ने किया पोल डांस, एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने यूं किया कमेंट

8/13/2021 5:36:17 PM

मुंबई. एक्ट्रेस किम शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में किम ने पोल डांस वीडियो शेयर किया है, जिस पर किम के एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने कमेंट किया है।

PunjabKesari
वीडियो में किम ब्लैक स्पॉर्ट्स ब्रा और पिंक शॉर्ट्स में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही है। किम पोल डांस करती हुई दिखाई दे रही है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो पर किम के एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह ने भी कमेंट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Kimi Sharma (@kimsharmaofficial)

युवराज ने लिखा- 'वाह क्या सूर है, कौन सा गाना गा रही हैं मैडम आप।' 

PunjabKesari
बता दें युवराज और किम तीन साल रिलेशनशिप में रहे थे और 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इस समय  किम टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं। जबकि युवराज ने साल 2016 में हेजल कीच के साथ शादी कर ली है। काम की बात करें तो किम 'मोहब्बतें', 'तुम से अच्छा कौन है', 'कहता है दिल बार बार', 'टॉम, डिक एंड हैरी' और 'नहले पे दहला' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News