बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन संग ब्रेकअप होते ही किम शर्मा ने बदला लुक, बिकिनी में भी दिखीं गजब

4/28/2019 12:16:20 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा पिछले काफी दिनों से एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ ब्रेकअप की खबरों को लेकर लगातार खबरों में बनी हुई हैं। इसी बीच अब एक बार किम अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं।

इन तस्वीरों में वह अपने मेकओवर में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है। ब्रेकअप के बाद किम का ऐसा बोल्ड और ग्लैमरस अवतार देख आपके होश उड़ जाएंगे। 

इन लेटेस्ट तस्वीरों में किम बालों को कलर करवाए हुए दिख रही हैं, जो उनपर काफी सूट भी कर रहा है। कलर करवाने के साथ-साथ उन्होंने हेयरकट भी करवाया है। जिसकी वजह से वो बिल्कुल बदली-बदली नजर आ रही हैं।

किम कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। इसके अलावा उन्होंने व्हाइट बिकिनी में भी अपनी तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वो समंदर किनारे पोज देती दिख रही हैं। किम ने खुद अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। 

बता दें कि हर्षवर्धन और किम शर्मा साल 2017 में रिलेशनशिप में आए थे। उनका साल 2017 में अली पुंजानी से तलाक हुआ था, लेकिन हर्षवर्धन को डेट करने से पहले किम फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ रिलेशनशिप में थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो किम ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 'मोहब्बतें' से की थी। इस फिल्म ने किम को रातों रात स्टार्स बना दिया था, दर्शकों ने भी उनकी एक्टिंग को काफी सराहा था।

फिलहाल इन दिनों वह फिल्मों से दूर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। आए दिन वह अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

 

 

 

Neha