Pics: न्यूलीवेड फ्रेंड्स के लिए किम शर्मा-लिएंडर पेस ने थ्रो की डिनर पार्टी, दोस्तों संग जमकर मस्ती करता दिखा कपल

2/12/2022 11:20:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस किम शर्मा काफी समय से लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं। कपल को अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते भी देखा जा सकता है। हाल ही में दोनों ने अपने न्यूलीवेड फ्रेंड्स के लिए डिनर पार्टी थ्रो की, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


एक्टर और स्क्रीन राइटर मुश्ताक शेख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुहानी शाम की रील शेयर की और कैप्शन में लिखा- 'जब किम और लिएंडर ने जान्हवी और पुनीत को सेलिब्रेट का फैसला किया तो वह एक शानदार रात बन गई। चुने हुए कुछ दोस्त, खूबसूरती से डिज़ाइन किया गया रात का खाना, अविश्वसनीय कंपनी, लगातार हंसी - कोई और नहीं माँग सकता!'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mushtaq Shiekh (@mushtaqshiekh)

वीडियो देखकर सच में ये एक शानदार शाम मालूम होती है, जहां किम और लिएंडर न्यूलीवेड कपल और अपने दोस्तों के साथ खूब एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। वेन्यू को अच्छे तरीके से सजाया गया है, सभी के चेहरे खुशी से खिले नजर आ रहे हैं।

 

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान किम शर्मा ब्लैक बॉडीकोन ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिखीं। इस लुक को उन्होंने हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया। लुक को कंप्लीट कर वो कभी अपने दोस्तों तो कभी बॉयफ्रेंड संग जमकर पोज देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, अगस्त 2021 में पहली बार किम और लिएंडर की डेटिंग की खबरें आईं थीं। तमाम अटकलों के बाद लिएंडर पेस ने अपनी और किम की एक तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशन को ऑफिशियल किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News