पीट डेविडसन से ब्रेकअप की खबरों के बीच किम ने बेटियों के साथ शेयर की तस्वीरें, एक्स बॉयफ्रेंड कान्ये के ब्रांड के साथ पोज देती आईं नजर

8/6/2022 3:51:03 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन यूं तो अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती ही हैं, साथ ही वह अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के पीट डेविडसन से अलग होने की खबरें सामने आईं, जिसने सबको हैरान कर दिया। ब्रेकअप की खबरों के बीच किम की उनकी बेटियों संग ग्लैमरस तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। आप भी डालें एक नजर...

PunjabKesari

 

शेयर की गई इन तस्वीरों में किम कार्दशियन अपनी बेटियों नॉर्थ और शिकागो वेस्ट के साथ नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

दिलचस्प बात यह है कि कार्दशियन अपनी लड़कियों के साथ एक्स बॉयफ्रेंड कान्ये वेस्ट के मशहूर ब्रांड यीजी सनग्लासेज लगाए पोज देती नजर आ रही हैं।

 

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों के साथ किम ने न सिर्फ मॉडल बल्कि कान्ये के ब्रांड को टैग भी किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "YR 3022 YEEZY SHDZ।" 

 

PunjabKesari


बता दें, किम ने यह पोस्ट पीट डेविडसन के साथ अपने ब्रेकअप की खबर सामने आने से एक दिन पहले शेयर किया था। डेविडसन और कार्दशियन ने पिछले साल अक्टूबर में सैटरडे नाइट लाइव पर मिलने के बाद डेटिंग शुरू की थी। दोनों इस साल मार्च में इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल भी हुए थे। दोनों को अक्सर एक साथ पार्टीज और पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया जाता था। हालांकि, अब उनके ब्रेकअप की खबर ने सबको हैरान कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News