हमेशा बोल्डनेस के जलवे बिखेरने वाली किम कर्दाशियां इस वजह से सोशल साइट पर जमकर हुईं ट्रोल

3/31/2018 12:14:23 PM

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते है, लेकिन इस बार किम अपनी तस्वीरों की वजह से सोशल साइट पर ट्रोल हो गईं हैं।

दरअसल, किम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह खड़ी हुईं दिखाईं दे रही थीं, तो वहीं उनके पीछें खड़ी एक कार की शेप कुछ अलग ढंग के साथ नजर आ रही हैं। किम की इसी तस्वीर की वजह से लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

जिसके बाद किम ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैंने न्यूज आउटलेट्स में देखा कि मैं बुरे फोटोशॉप का शिकार हुई हूं। ये बिल्कुल बकवास है। मैंने एक तस्वीर को दोबारा पोस्ट किया था क्योंकि फैन पहले ही वो तस्वीरें पोस्ट कर चुके थे इसलिए मैंने एक फोटो फिल्टर एड कर दिया।

मुझे लगता है कि फैन ने इसमें मिरर फिल्टर लगाया है, जिससे कार इतनी अजीब लग रही है। वैसे भी ये बहुत फनी है आखिर कौन कार को ऐसा दिखाने के लिए फोटोशॉप करता है। हालांकि इस सब के बाद किम ने अपना वो ऑरिजनल तस्वीर भी शेयर की जिसके चलते वो ट्रोल हो गईं थी।

बता दें कि कम अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं। लोग उनकी तस्वीरों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

किम अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था।

कहा जाता है कि इस सेक्स टेप के जरिए किम कार्दशियन ने अरबों की कमाई की। किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है।

Punjab Kesari