नए लुक में किम कर्दाशियां ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले-''ये तीसरा हाथ बालों में किसका है?''

5/6/2020 1:20:35 PM

मुंबई: टीवी रिएलिटी स्टार किम कर्दाशियां अपनी बोल्ड फोटो को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में किम ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। सामने आईं इन तस्वीरों में किम स्कैन प्रिंट लुक में दिख रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। उनकी इन तस्वीरों में फैन्स ने कुछ ऐसा नोटिस कर लिया जिसे देख वो रह नहीं पाए और किम को जमकर ट्रोल किया। फैंस ने तस्वीर फोटोशॉप के जरिए हुई एडिटिंग को नोटिस करते हुए किम को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

किम की तस्वीर को अगर गौर से देखेंगे तो आपको उनके बालों में एक हाथ दिखाई देगा। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसे ही नोटिस किया है। अब नेटिजन्स किम से यही सवाल पूछ रहे हैं कि उनकी तस्वीर में उनके बाल पर तीसरा हाथ किसका है?

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किम कोई तस्वीर को लेकर ट्रोल हुई हैं, इससे पहले भी कई बार को ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं। किम कर्दाशियां एक नामी मॉडल हैं इसके साथ टीवी के अलावा वो हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि अपनी एक्टिंग के ज्यादा किम अपनी बोल्डनेस और सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News