न्यूड होकर किम ने सारे बदन पर लगाया व्हाइट पेंट, तस्वीरों में सरेआम दिखाए गुप्त अंग

4/27/2018 12:00:59 AM

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से किम ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें भी कुछ एेसा ही देखने को मिला है। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में किम न्यूड हैं और पूरे बदन पर वह व्हाइट कलर का पेंट लगाए हुए बोल्ड तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं। इसके अलावा किम ने बिना कपड़ो के कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके गुप्त अंग साफ नजर आ रहे हैं।

उनकी तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है और किम की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही हैं। उनका लुक फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाला है। 

बता दें कि वैसे एेसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी एेसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं।

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर होते ही काफी वायरल हो जाती है। वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 

 

Punjab Kesari