जुनून कहें या ब्यूटी ओब्सेशन:''जवान दिखने के लिए पॉटी भी खा सकती हूं'' 4 बच्चों की मां किम कार्दशियन का बेहूदा बयान

6/4/2022 1:36:38 PM

लंदन: मशहूर अमेरिकन रियालिटी स्टार  किम कार्दशियन अपने फैशन  को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैशन के साथ-साथ किम कई बार ऐसे कमेंट भी कर देती हैं जो खबरों में आ जाते हैं। अब ऐसा ही एक कॉमेंट उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में किया जिसके लिए लोग सोशल मीडिया पर खुलकर उनकी आलोचना कर रहे हैं।

PunjabKesari

किम का ताउम्र जवान दिखने का जुनून कहें या ब्यूटी ओब्सेशन लेकिन किम का ये बयान आपको सोचने पर मजबूर जरूर कर देगा। यह बयान इतना घिनौना है कि आपका भी मन खराब हो जाए। किम ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में कहा अगर पॉटी खाने से जवां दिखते तो उसे खाने में उन्हें कोई हर्ज नहीं होता। 

PunjabKesari

इंटरव्यू में किम से पूछा गया कि वह जवान दिखने के लिए क्या कर सकती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा- 'मैं कुछ भी करूंगी। अगर आप बताएं कि मुझे जवान दिखने के लिए रोजाना पॉटी खानी पड़ेगी तो मैं ऐसा कर भी सकती हूं।' किम के इस बयान से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

 

PunjabKesari

किम के इस बयान पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, 'मुझे ऐसा क्यों लगता है कि किम ऐसा कर चुकी हैं।'
 

इससे पहले किम तब सुर्खियों में आ गई थीं जब उनका अपने पति और मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट से तलाक हुआ था। किम ने तलाक के बाद कमीडियन पीट डेविडसन को डेट करना शुरू कर दिया। इसके बाद से किम और पीट कई मौकों पर साथ नजर आए हैं। पीट 28 साल के हैं और किम 40 साल की हैं।

PunjabKesari

किम कर्दाशियां सोशल मीडिया की हाईलाइट में रहती हैं। किम की खूबसूरती और परफेक्ट शेप के लोग दीवाने हैं। किम सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरेती रहती हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News