सिर से लेकर पैर तक लेदर आउटफिट पहन किम कर्दाशियां ने करवाया फोटोशूट, मेट गाला से पहले दिखाया अपना ये अंदाज

9/13/2021 1:46:32 PM

लंदन: हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन बेहतरीन स्टार होने के साथ-साथ वो अपने बोल्ड लुक को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। किम का लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। हाल ही में एक बार फिर किम कर्दाशियां स्टाइल से बोल्ड स्टेटमेंट दे रही हैं। 40 साल की रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां को न्यूयॉर्क में देखा गया। इस दौरान किम ने Balenciaga के लेदर आउटफिट कैरी की थी।

PunjabKesari

किम की ये आउटफिट सिर से लेकर पैर तक पूरी तरह लेदर से बना हुआ था। इसके साथ किम ने ट्रेंच कोट, मैचिंग ग्लव्स, पैन्ट्स और हील्स थीं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पूरे चेहरे पर भी मैचिंग मास्क लगाया था।

PunjabKesari

 

 किम कार्दशियन की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लोग उनके इस लुक को लेकर अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं। किम मेट गाला से पहले न्यूयॉर्क में पहुंची हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि किम कर्दाशियां को अपने अलग लुक्स और विवादित जिंदगी के लिए जाना जाता है।वह हर साल मेट गाला में कुछ अलग लुक में दिखती हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो किम ने इसी साल  कान्ये वेस्ट से तलाक की अर्जी डाली है। किम के पास चार बच्चे नार्थ वेस्ट,सेंट वेस्ट, शिकागो वेस्ट और सालम वेस्ट 
हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News