BreakUp: 9 महीने की डेटिंग के बाद 13 साल छोटे बाॅयफ्रेंड पीट डेविडसन से अलग हुईं किम कार्दशियन!

8/6/2022 9:23:30 AM

मुंबई:  रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन की सबसे पॉपुलर एन्फ्लुएंसर्स में से एक हैं। उनके हर लुक्स को फैंस काफी पसंद करते हैं। लुक्स के अलावा किम कार्दशियन की पर्सनल लाइफ हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं। किम कार्दशियन 41 साल की हैं और रैपर कान्ये वेस्ट से अपने तलाक को अंतिम रूप देने के लिए कानूनी कार्यवाही के बीच में है।  कान्ये से अलग होने के बाद किम  28 साल के बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ रिलेशनशिप में आईं। 

PunjabKesari

किम अक्सर पीट डेविडसन के साथ अलग-अलग लोकेशन पर स्पॉट हुई थीं। उन्होंने पीट के साथ रिलेशनशिप में रहने की खुशी भी जताई थी। दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं लेकिन अब खबर है कि उन्होंने कॉमेडियन और एक्टर पीट डेविडसन से ब्रेकअप कर लिया है। दोनों लगभग 9 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। कई अमेरिकी न्यूज पोर्टल और मैगजीन ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि इस किम और पीट इस हफ्ते अलग हो गए।

PunjabKesari

किम कार्दशियन के मैनेजर ने इस पर कमेंट करने से मना कर दिया है जबकि पीट डेविडसन के प्रतिनिधि ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कपल ने पिछले साल अक्टूबर से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। किम उस दौरान शो एसएलएन को होस्ट कर रही थीं। पीट इस कॉमेडी स्केच शो में बतौर कंटेस्ट हिस्सा ले रहे थे। पीट ने हाल में ऑस्ट्रेलिया में ‘विजार्ड’ की शूटिंग पूरी की है।

PunjabKesari

किम कार्दशियन के 4 बच्चे हैं और उन्होंने अबतक 3 शादी की हैं.।उनकी पहली शादी 19 साल की उम्र में साल 2000 में डैमन थॉमस के साथ हुई थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे.।इसके बाद साल 2011 में क्रिस हंपेरिस के साथ शादी की लेकिन ये शादी भी दो साल से ज्यादा नहीं चली और दोनों साल 2013 में अलग हो गए। इसके बाद किम ने कान्ये वेस्ट से शादी रचाई। किम ने साल 2014 में कान्ये वेस्ट के साथ इटली में शादी की थी। इस कपल के चार बच्चे हैं। दो बेटे और दो बेटियां- नॉर्थ, सैंट, शिकागो और सैम। किम-कान्या ने 2020 में अलग होने का फैसला किया। फिलहाल तलाक की प्रक्रिया चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News