देर रात नंगे पैर बहन संग डिनर करने पहुंची किम, मल्टीकलर ब्रा टॉप में दिखाए एब्स

6/27/2019 5:09:02 PM

लंदन: हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। किम अपने किलर कर्व्स को बनाए रखने के लिए अच्छा डाइट और जिम में खूब पसीना बहाती हैं। हाल ही में एक बार फिर किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। किम ने अपने लुक से सबको हैरान कर दिया है। 

देर रात किम को बहन कॉर्टनी कार्दशियन के साथ देखा गया। दरअसल, दोनों बहनें Costa Rica में देर रात डिनर डेट पर पहुंची थीं। इस दौरान 38 साल की किम रंगीन ब्रा टॉप के साथ मैचिंग पैंट में अपने एब्स दिखाती हुई नजर आईं। लेकिन तस्वीरों में खास बात देखने को मिली।

देर रात डिनर डेट के बाद किम स्टाइलिश आउटफिट के साथ नंगे पांव दिखीं। वहीं, कॉर्टनी स्नो ऑरेंज कलर की वन पीस ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं। वह भी अपनी छोटी बहन के नक्शेकदम पर चलते हुए बिना जूते के नजर आईं।

दरअसल, दोनों बहनें समुद्र तट की लहरों को पार कर डिनर डेट पर पहुंची थी, जिसके बाद वापसी में वो बिना हील्ज के नजर आईं। हर बार की तरह उन्होंने स्टाइलिश अंदाज और मुस्कुराते हुए पोज दिए। तस्वीरों में दोनों बहनों का किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी। 

बता दें कि वैसे ऐसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। किम अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं, उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मॉडल किम के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी है। 10 मई को किम कर्दाशियां और पति कान्ये वेस्ट बेबी बॉय के माता-पिता बन गए हैं। सरोगेसी के जरिए इस बेबी Psalm का जन्म हुआ है। बेटे के बाद किम का नया लुक काफी काबिलेतारीफ है। 



 

Neha