घर के बाहर स्पॉट हुईं किम कार्दशियन, चमड़े की पैंट में फ्लॉन्ट किया फिगर

6/16/2019 4:37:00 PM

लंदन: हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। किम ने अपने लुक से सबको हैरान कर दिया है। 

शनिवार को किम अपने बेवर्ली हिल्स स्थित घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान 38 वर्षीय सुंदरी ने अपनी लग्जरी कार से बाहर निकलते अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट किया। 

इस दौरान किम प्रिंटेड टॉप के साथ पर्पल लेदर पैंट पहने हुए बेहद हॉट और स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने खुले बाल और ब्लैक शेड्स  से अपने लुक को कम्पलीट किया।

हर बार की तरह उन्होंने स्टाइलिश अंदाज और मुस्कुराते हुए पोज दिए। तस्वीरों में उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी। 

बता दें कि वैसे ऐसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। किम अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मॉडल किम के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी है। 10 मई को किम कर्दाशियां और पति कान्ये वेस्ट बेबी बॉय के माता-पिता बन गए हैं। सरोगेसी के जरिए इस बेबी Psalm का जन्म हुआ है। बेटे के बाद किम का नया लुक काफी काबिलेतारीफ है। 

 

Neha