बिना ब्रा और पैंटी पहन किम कर्दाशियां ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देखकर होंगे शर्मसार

1/25/2018 4:45:37 PM

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था।

PunjabKesari

कहा जाता है कि इस सेक्स टेप के जरिए किम कार्दशियन ने अरबों की कमाई की। किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है। हाल ही में किम ने फिर से एेसा ही किया है। दरअसल, उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में किम ट्रांसपेरेंट ड्रैस पहने हुए नजर आईं उनकी ड्रैस इतनी पतली थी कि उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे थे। तस्वीरों में किम उसी अवस्था में एक अनजान शख्स के साथ घूमते हुए नजर आईं।

PunjabKesari

उनका हॉट लुक फैंस के दिलों में आग लगा देने वाला था। वैसे किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि किम कर्दशियां का जन्म अमेरिका के लॉस एंजेलिस में 21 अक्टूबर, 1980 को हुआ था। बहुत से लोग उन्हें प्यार करते हैं और उनके जैसा फिगर पाने की चाहत रखते हैं। इस 35 वर्षीय स्टार के दुनिया भर में करोड़ो दीवाने हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News