38 की उम्र में चौथी बार मां बनीं किम कार्दशियन,सेरोगेसी के जरिए बेबी बॉय का हुआ जन्म

5/11/2019 9:26:12 AM

लंदन: टीवी रियलिटी स्टार किम कार्दाशियन अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में किम के घर खुशियों की किलकारी गूंजी है। उनके घर में एक नन्हें मेहमान ने जन्म लिया।

 

10 मई को किम और पति कान्ये वेस्ट बेबी बॉय के मां-पिता बन गए हैं। सरोगेसी के जरिए बेबी बॉय का जन्म हुआ है। बेबी बॉय के जन्म की खबर किम ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी है। किम ने ट्वीट कर लिखा- वह यहां है और एक दम ठीक है।

 

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने बता या कि वह न्यूबॉर्न बेबी बिल्कुल बेटी शिकागो की तरह दिखता है। मुझे पूरी उम्मीदें हैं कि वो आगे चलकर बदल जाएगा। बता दें कि किम और उनके पति कान्ये वेस्ट चौथी बार माता-पिता बने हैं।  किम और कान्ये के पहले से तजीन बच्चे शिकागो, सेंट और नार्थ हैं। किम की बेटी शिकागो का जन्म भी सेरोगेसी के जरिए हुआ था।

कहा जाता है कि 38 साल की किम हमेशा से चार बच्चे चाहती थीं। किम हमेशा से ही बड़ा परिवार चाहती हैं। इसके साथ ही घर में बच्चों का खिलखिलाना किम को बहुत अच्छा पसंद है इसलिए वह अधिक बच्चे चाहती हैं।

आए दिन वह अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। बच्चों के साथ किम की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। किम ने कहा था कि उन्हें सेरोगेसी, प्रेग्नेंसी से भी ज्यादा मुश्किल लगता है। हालांकि बीते साल मई में उन्होंने कहा था कि सेरोगेसी के जरिए उनके बच्चे का जन्म उनके लिए सुखद रहा था।

 


2014 में हुई शादी

किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी। कान्ये से पहले किम 2 बार और शादी कर चुकी हैं। बता दें कि अमेरिकन मॉडल और एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर दुनियाभर में फेमस है। यही वजह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भी उन्हें फॉलो करती हैं।

Smita Sharma