किम कर्दाशियां ने इंस्टा पर शेयर की बिकनी वाली बेहद बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर फैली सनसनी

2/15/2018 3:24:40 PM

लंदन: सोशल मीडिया की सनसनी कहलाने वाली किम कर्दाशियां ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से तहलका मचा दिया है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में उनके बाल सफेद नजर आ रहे हैं। बता दें उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल भी हो रही हैं।

वे अपने पति, बच्चों और सोशल लाइफ से जुड़ी तमाम तरह की जो तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं उससे उनके फैंस को राहत की सांस मिलनी चाहिए कि किम फिर से अपने फॉर्म में लौट रही हैं।

आपको बता दें कि किम कर्दाशियां को रियलिटी टीवी स्टार और सोशल मीडिया सनसनी के तौर पर जाना जाता है। किम कर्दाशियां ने कुछ दिनों पहले ही बेहद हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। किम ने सोशल साइट इंस्टा पर एक तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें ब्रा उतारते नजर आ रही है। लेकिन इस तस्वीर के कारण वह ट्रोल हो गई है।


कुछ लोगों ने कहा है कि यह तस्वीर उनकी बेटी ने क्लीक की है। क्योंकि किम ने मिरर सेल्फी पोस्ट की है जिसमें मिरर से देखने से लग रहा है कि यह उनकी बेटी ने क्लीक की है। किम ने लिखा भी है क्लीक बॉय नार्थ। जिस वजह से लोगों को अच्छा नहीं लगा। उन्होंने कहा शर्म करो यह बहुत बुरा है।