शॉप से सिर्फ एक पैकेट खरीदने के लिए इतनी हॉट बनके पहुंची किम, जैकेट खोल दिखाए क्लीवेज

10/11/2017 3:40:02 PM

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां दुनिया भर में अपनी बोल्डनैस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनका सेक्स टेप आ जाता है तो कभी वे इस तरह की तस्वीरें डाल देती हैं कि हंगामा हो जाता है। यही नहीं, अगर प्रैग्नैंट होती हैं तो अपने बेबी बंप के साथ वे तहलका मचा देती हैं। फोटोशूटस के कारण सनसनी का कारण बन गईं हैं।

किम को पता है कि किस तरह हिट हुआ जाता है। वैसे आपको बता दें कि साल 2016 के अक्टूबर महीने में उनके साथ लूट की एक घटना हुई थी। ये घटना फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुई थी और इससे किम हिलकर रह गई थीं। वह काफी समय तक लाइमलाइट से दूर रहीं और सोशल मीडिया पर भी पहले से काफी कम आक्रामक हो गईं लेकिन अब इस हादसे को भुला किम ने सोशल साइट पर काफी बोल्ड और जबरदस्त एंट्री ले ली है। 

हाल ही में किम किसी स्वीट शॉप के बाहर स्पॉट हुई। इस दौरान किम ने ब्लैक लैदर जैकेट पहनी थी इसके साथ उन्होंने ब्लैक पैंट पहनी हुई थी। किम ने अपनी जैकेट को खोला हुआ था जिसमें से उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी। तस्वीरों में किम एक पैकेट पकड़े हुए भी नजर आईं।

वह खाने के लिए एक पैकेट खरीदे हुए दुकान के बाहर कैमरे में कैद हो गई। वैसे हैरानी की बात ये है कि किम सिर्फ पैकेट खरीदने आईं तो उन्होंने इतनी हॉट ड्रैस पहन रखी थी। जो कि काफी चौंकाने वाली बात हैं। लैदर जैकेट में से किम के क्लीवेड साफ नजर आ रहें थे। जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आईं।

वैसे इन दिनों किम ने अपने लुक को काफी चेंज कर लिया है उन्होंने अपने बालों को व्हाइट हाईलाइट करवाया है जिसमें वह काफी डिफरैंट लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक की कई तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट की हैं।