मेट गाला आफ्टर पार्टी में छाईं किम कार्दशियन, फ्रंट कट ड्रेस में साफ दिखे क्लीवेज

5/8/2019 6:40:00 PM

लंदन: अमेरिकन रियालिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

वहीं,  सोमवार की रात न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला 2019 में किम बेहद बोल्ड अवतार में पहुंची थीं। वहीं, इसके बाद मेट गाला ऑफ्टर पार्टी में किम का बोल्ड लुक देखने को मिला। 

इस दौरान किम फ्रंट कट ब्लू मिनी ड्रेस में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं। उनकी ड्रेस पर सिल्वर वर्क किया हुआ था।

ड्रेस के साथ मैच‍िंग बूट्स, ब्लू गल्फस और स‍िल्वर फ्र‍िंज व‍िग उनके लुक को स्टाइलिश और परफैक्ट लुक दे रहे थे।

किम ने पैपराजी को जमकर पोज दिए। तस्वीरों में उनके साथ उनके पति कान्या वेस्ट भी नजर आ रहे हैं। फ्रंट कट ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

किम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 

बता दें कि 3 बच्चों की मां किम ने 2014 में अमेरिकन सिंगर-रैपर कान्ये वेस्ट से शादी रचाई थी। किम अपने रिएलिटी शो को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

किम अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से पूरे दुनिया में फेसम हैं। उनका शो Keeping Up with the Kardashians सिर्फ हॉलीवुड में ही नहीं, इंडिया में भी काफी पॉपुलर हैं।

वैसे ऐसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी ऐस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। किम अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

वहीं उनके करियर के बारे में बाते करें तो किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। 

 

 

 

Neha