Oscars पार्टी में पति संग कोजी हुईं किम कार्दशियन, लिपलाॅक करते की तस्वीरें वायरल

2/10/2020 3:15:40 PM

लंदन: हॉलीवुड माॅडल किम कार्दशियन बेहतरीन अपने बोल्ड लुक को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। किम का लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। हाल ही में किम पति कान्ये वेस्ट के साथ Oscars 2020 की पार्टी में पहुंची।

इस दौरान किम का बेहद ही बोल्ड लुक देखने को मिला। किम इस दौरान ऑफ व्हाइट कलर की स्किनफिट ड्रेस में दिखीं। तस्वीरों में वह अपना किलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और आई मेकअप किम के लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं उनके पति फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिख रहे हैं। सामने इन तस्वीरों में किम का पति संग रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

एक तस्वीर में वह पति संग लिपलाॅक करती दिख रही हैं। किम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि किम बॉलीवुड एक्ट्रैसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं। किम सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कान्ये के काम की बात करें तो उनकी एल्बम जीसस इज किंग हाल ही में रिलीज हुई है। 

 

 

Smita Sharma