मिनी स्कर्ट में 38 की किम ने फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स, तस्वीरों में साफ दिखे क्लीवेज

9/13/2019 3:23:00 PM

लंदन: हॉलीवुड स्टार किम करदाशियां की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। वह अक्सर अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। उनको फैमिली और फ्रेंड्स के साथ-साथ अक्सर नाइट आउट करते हुए देखा जाता है।

आउटिंग के साथ-साथ किम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर किम की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

दरअसल, वीरवार को देर रात 38 वर्षीय किम को न्यूयाॅर्क के होटल के बाहर देखा गया। इस दौरान हसीना ब्लैक शर्ट और मिनी स्करिट में  बेहद हॉट अवतार में नजर आईं।

इसके साथ न्यूड मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। हर बार की तरह उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। मिनी स्कर्ट में  किम अपनी हॉट लेग्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगी। किम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि वैसे ऐसा पहली बार नही है कि उन्होंने अपनी ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं।  किम बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लिए रोल मॉडल रही हैं। बॉलीवुड की हसीनाएं किम के लुक को कॉपी करती रहती हैं।

 

Smita Sharma