किम कार्दशियन से तलाक के बाद जूलिया फॉक्स को डेट कर रहे कान्ये वेस्ट,पेरिस फैशन वीक में हाथों में हाथ डाले नजर आया कपल

1/24/2022 5:53:40 PM

 लंदन: माॅडल किम कार्दशियन को तलाक देने के बाद कान्ये वेस्ट एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स को डेट कर रहे हैं। 31 साल की फॉक्स और 44 के साल वेस्ट ने हाल ही  मैगजीन को दिए साक्षात्कार में अपनी लव स्टाेरी शेयर की।

वहीं अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए पेरिस फैशन वीक में एक साथ हिस्सा लिया दोनों ने ट्विनिंग करते हुए डेनिम आउटफिट पहना था।

लुक की बात करें तो जूलिया डेनिम क्राॅप टाॅप और जींस में दिखीं। मिनिमल मेकअप, काजल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था।वहीं कान्ये वेस्ट भी डेनिम जैकेट और जींस में दिखे। दोनों पेरिस फैशन वीक में हाथों में हाथ डाले नजर आए। 

31 साल की फॉक्स और 44 के साल वेस्ट ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था। फॉक्स ने बताया कि वो नए साल की इवनिंग पार्टी में एक दूसरे से मिले थे। दोनों के मिलने के बाद ही दोनों में एक बेहतरीन कनेक्शन बन गया। उन्होंने मुझे और मेरी दोस्त की पूरी रात हंसाया और नचाया। हम पूरी रात मुस्कुराते रहे। 

बता दें कान्ये और किम  6 साल तक शादी के बंधन में रहे थे जो बीते साल टूट गया है। हालांकि अभी कानूनी प्रक्रिया चल रही है।

कान्ये ने अपनी एक्स वाइफ किम कार्दिशियन पर बच्चों से नहीं मिलने देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मैंने अपने बच्चों की वजह से किम से सामने वाला खरीदा है ताकि मैं उन्हें देख सकूं।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma