किम कार्दशियन से तलाक के बाद जूलिया फॉक्स को डेट कर रहे कान्ये वेस्ट,पेरिस फैशन वीक में हाथों में हाथ डाले नजर आया कपल

1/24/2022 5:53:40 PM

 लंदन: माॅडल किम कार्दशियन को तलाक देने के बाद कान्ये वेस्ट एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स को डेट कर रहे हैं। 31 साल की फॉक्स और 44 के साल वेस्ट ने हाल ही  मैगजीन को दिए साक्षात्कार में अपनी लव स्टाेरी शेयर की।

PunjabKesari

वहीं अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए पेरिस फैशन वीक में एक साथ हिस्सा लिया दोनों ने ट्विनिंग करते हुए डेनिम आउटफिट पहना था।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो जूलिया डेनिम क्राॅप टाॅप और जींस में दिखीं। मिनिमल मेकअप, काजल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था।वहीं कान्ये वेस्ट भी डेनिम जैकेट और जींस में दिखे। दोनों पेरिस फैशन वीक में हाथों में हाथ डाले नजर आए। 

PunjabKesari

31 साल की फॉक्स और 44 के साल वेस्ट ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था। फॉक्स ने बताया कि वो नए साल की इवनिंग पार्टी में एक दूसरे से मिले थे। दोनों के मिलने के बाद ही दोनों में एक बेहतरीन कनेक्शन बन गया। उन्होंने मुझे और मेरी दोस्त की पूरी रात हंसाया और नचाया। हम पूरी रात मुस्कुराते रहे। 

PunjabKesari

बता दें कान्ये और किम  6 साल तक शादी के बंधन में रहे थे जो बीते साल टूट गया है। हालांकि अभी कानूनी प्रक्रिया चल रही है।

PunjabKesari

कान्ये ने अपनी एक्स वाइफ किम कार्दिशियन पर बच्चों से नहीं मिलने देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मैंने अपने बच्चों की वजह से किम से सामने वाला खरीदा है ताकि मैं उन्हें देख सकूं।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News