ब्लैक ड्रेस, नाक में नाथ और गले में चोकर पहन किम कार्दशियन ने शेयर की तस्वीरें, बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ दिए जबरदस्त पोज

7/9/2022 2:07:21 PM

मुंबई. हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर हैं, जिनमें कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ भी पोज दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो किम ब्लैक एंड क्रीम ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गले में चोकर और नाक में नथ पहनी हुई है। लाइट मेकअप, कैप और चश्मे से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

PunjabKesari

वहीं किम की बेटी नॉर्थ वेस्ट व्हाइट शर्ट और ब्लैक स्कर्ट में दिखाई दे रही है। इसके ऊपर से उसने ब्लैक जैकेट कैरी की हुई है। नॉर्थ वेस्ट ने मां से मैचिंग की हुई है। नॉर्थ वेस्ट ने भी मां की तरह नाक में नथ पहनी हुई है।

PunjabKesari

कैप और चश्मे से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दोनों मां-बेटी एक-साथ पोज दे रही है। दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें हाल ही में किम Paris Haute Couture Week 2022 इंवेट में बेटी नॉर्थ वेस्ट के साथ पहुंची थी। दोनों मां-बेटी का जोड़ी ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। काम की बात करें तो किम को आखिरी बार फिल्म PAW Patrol: The Movie में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News