कैमरे के सामने झट से अपने कपड़े उतारने वाली इस हसीना का कभी अपने ही बॉडीगार्ड से था अफेयर

1/21/2018 2:15:00 PM

लंदन: रियालिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वैसे किम की बोल्डनेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपना खुद का सेक्स टेप जारी किया था। कहा जाता है कि इस सेक्स टेप के जरिए किम कार्दशियन ने अरबों की कमाई की।

किम अक्सर सोशल साइट पर अपनी एेसी तस्वीरें शेयर कर देती है जिससे हंगामा मच जाता है। किम अमेरिकन टीवी और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी, एक्ट्रेस और मॉडल हैं।

किम कर्दशियां का जन्म अमेरिका के लॉस एंजेलिस में 21 अक्टूबर, 1980 को हुआ था। बहुत से लोग उन्हें प्यार करते हैं और उनके जैसा फिगर पाने की चाहत रखते हैं। इस 35 वर्षीय स्टार के दुनिया भर में करोड़ो दीवाने हैं। आज हम आपको किम की जिंदगी से जुड़ी कुछ एेसी बातें बताएंगे जिसके बारे में कनम ही लोग जानते हैं। 

 इन दिनों किम अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। ये अफेयर किसी बिजनेसमैन या फिर किसी स्टार या पैसे वाले से नहीं बल्कि अपने ही बॉडीगार्ड से चल रहा था। खबरों की मानें तो किम का अफेयर साल 2011 से अपने आस्ट्रेलियन बॉडीगार्ड शिंजो के साथ चल रहा था।

साल 2000 में किम ने म्यूजिक निर्माता डेमन थॉमस से शादी की; उनका रिश्ता 2004 में खत्म हुआ। फिर साल 2007 में उन्होंने रेजी बुश को डेट करना शुरू किया। जुलाई 2009 के अंत में दोनों अलग हो गए। फिर उनका अफेयर अपने ही बॉडीगार्ड के साथ रहा।