''विक्रांत रोणा'' में इस खास डिज़ाइन की गाड़ी को चलाते नजर आए किच्चा सुदीप

7/20/2022 12:16:09 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की अपकमिंग फैंटसी एक्शन-एडवेंचर 'विक्रांत रोणा' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस से लेकर फिल्म के अद्भुत विजुअल्स तक सब कुछ कमाल का है और जिसे देखने के लिए दर्शक उत्साहित है।

प्रोडक्शन डिजाइनर शिवकुमार के नेतृत्व में आर्ट डिपार्टमेंट ने दर्शकों के लिए दुनिया के ऑउट ऑफ द वर्ल्ड विजुअल्स बनाने और डिलिवर करने के में कामयाबी हासिल कर ली हैं। फिल्मों में वाहनों को विशेष रूप से डिजाइन किया गया है। फिल्म में विक्रांत रोणा जिस बाइक की सवारी करते हैं, उसे खास तौर पर किच्चा सुदीप के लिए बनाया गया था जिसे फैंटम कहा जाता है। दर्शकों को विशेष रूप से डिजाइन की गई लाल मिनी कार और 60 के दशक की स्टाइल में डिजाइन की गई एक बस भी दिखाई देगी।

फिल्म के लिए वाहनों का निर्माण करने वाले प्रोडक्शन डिजाइनर शिवकुमार जे ने इस सफर के बारे में बताते हुए शेयर किया, "यह मेरे निर्देशक अनूप भंडारी थे, जो किरदारों को यूनीक वाहन देने के विचार के साथ आए थे। वाहनों को बनाने में 1 महीने और डेढ़ महीने का समय लगा। बस को बनाने के लिए एक सामान्य जीप को बदल दिया गया था। काम बैंगलोर में हुआ था लेकिन शूटिंग के लिए पुणे ले जाया गया था। सभी सावधानीपूर्वक योजना और विवरण पर ध्यान दिया गया क्योंकि लोगों के पास फोन आ रहे थे कि बस कहां से लाई गई है"।

'विक्रांत रोणा' 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्चा सुदीप लीड रोल में है। इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं। इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वहीं फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है। फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में ड्रिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News