किच्चा सुदीपा की Vikrant Rona हुई पोस्टपोन, मेकर्ज जल्द करेंगे नई तारीख की घोषणा

1/29/2022 11:26:30 AM

नई दिल्ली। किच्छा सुदीपा स्टारर 3डी फैंटेसी एक्शन-एडवेंचर 'विक्रांत रोना' की रिलीज डेट टाल दी गई है। निर्माताओं ने इसकी पुष्टि करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है। निर्माताओं द्वारा जारी किये गए आधिकारिक बयान में लिखा है,“24 फरवरी को सिनेमाघरों में आप सभी से मिलने की हमारी इच्छा के बावजूद, वर्तमान कोविड परिदृश्य और हालिया रीस्ट्रिक्शन्स दुनिया भर में एक ग्रैंड रिलीज के लिए अनुकूल नहीं हैं। हम समझते हैं कि यह इंतज़ार कठिन हो सकता है लेकिन हम वादा करते हैं कि सिनेमेटिक एक्सपीरियंस आपके धैर्य के योग्य होगा। हम जल्द ही नई तारीख की घोषणा करेंगे जिस दिन दुनिया अपने नए हीरो से मिलेगी।" 

 

एक्शन ड्रामा 'पहलवान' के साथ अपनी सफल पारी के बाद, ज़ी स्टूडियोज़ ने किच्छा क्रिएशंस के साथ अपने अगले मेगा वेंचर, अखिल भारतीय फिल्म 'विक्रांत रोना' की घोषणा की थी जिसमें किच्चा सुदीपा की मुख्य भूमिका के साथ जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक नज़र आएंगी। कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज करते हुए, निर्माताओं ने विसुअल स्पेक्टेल का पहला टीज़र लॉन्च किया था, जो एक बच्चे के वॉयसओवर के साथ शुरू होता है और एक बेड़ टाइम स्टोरी की तरह नज़र आता है। और जल्द ही दर्शकों को किच्छा के अंदाज में फैंटम की अंधेरी दुनिया में ले जाता है। 

 

टीजर को देखकर लगता है कि 'विक्रांत रोना' बड़े पर्दे की फिल्म है।  फिल्म को 3डी फॉरमेट में भी रिलीज किया जाएगा, जिससे यह निश्चित रूप से एक थिएट्रिकल रिलीज़ की हक़दार है। किच्छा सुदीपा, जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक अभिनीत 'विक्रांत रोना' को ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसे जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत निर्मित व अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित और अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News